Prime Minister Narendra Modi took his second dose of the COVID19 vaccine at AIIMS Delhi today | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया वैक्सीन का दूसरा डोज, कहा- टीका कोरोना का हराने का तरीका – NOFAA

Prime Minister Narendra Modi took his second dose of the COVID19 vaccine at AIIMS Delhi today | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिया वैक्सीन का दूसरा डोज, कहा- टीका कोरोना का हराने का तरीका

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दिल्ली एम्स में भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज ले लिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। इससे पहले एक मार्च को पहली डोज दी गई थी। पीएम मोदी ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”आज AIIMS में मुझे कोरोना वैक्सीन की मेरी दूसरी खुराक मिली। टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है। अगर आप वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य हैं तो जल्द ही cowin.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाएं ’’ पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन देने वाली दो नर्सों में पहली पुड्डुचेरी की पी. निवेदा और दूसरी पंजाब की निशा शर्मा थीं।

इस बार पीएम मोदी को पंजाब की निशा शर्मा ने वैक्सीन लगाई। वैक्सीनेशन के बाद निशा ने कहा, पीएम मोदी को वैक्सीन की डोज लगाने वाली नर्स निशा शर्मा ने बताया, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन की डोज लगाई। उन्होंने हमसे बात भी की। मेरे लिए यह एक यादगार पल है कि मैं उनसे मिली और उनको वैक्सीन लगाई।



[ad_2]
Source link

Leave a Comment