Yamuna Expressway Accident Between Tractor And Canter One Died Three Injured – यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा : आगरा जाते वक्त ट्रैक्टर और टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत तीन घायल – NOFAA

Yamuna Expressway Accident Between Tractor And Canter One Died Three Injured – यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा : आगरा जाते वक्त ट्रैक्टर और टैंकर में जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत तीन घायल

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, ग्रेटर नोएडा
Published by: पूजा त्रिपाठी
Updated Fri, 19 Mar 2021 02:18 PM IST

हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर ग्रामीण

हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर ग्रामीण
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

यमुना एक्सप्रेसवे पर चपरगढ़ गांव के पास शुक्रवार सुबह एक ट्रैक्टर और कैंटर की भीषण टक्कर हो गई जिसमें एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों का इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान कैंटर चालक के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा से आगरा की तरफ चपरगढ से आगे ट्रैक्टर और कैंटर नं. यूपी-85एटी- 7790 के बीच टक्कर हो गई, जिसमें 4 व्यक्ति घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान कैंटर चालक नाहर सिंह की मौत हो गई। घायलों की पहचान लेखराज, हसरत और रहीम के रूप में हुई है जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[ad_2]
Source link

Leave a Comment