Chief Minister Yogi Adityanath Visits Moradabad And Bareilly Districts All Update – कोरोना से हालात बेकाबू : मुरादाबाद में सीएम योगी ने किया कोविड कंट्रोल सेंटर का दौरा, बैठक में शामिल होने वाले की होगी एंटीजन जांच – NOFAA

Chief Minister Yogi Adityanath Visits Moradabad And Bareilly Districts All Update – कोरोना से हालात बेकाबू : मुरादाबाद में सीएम योगी ने किया कोविड कंट्रोल सेंटर का दौरा, बैठक में शामिल होने वाले की होगी एंटीजन जांच

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, मुरादाबाद/बरेली
Published by: शाहरुख खान
Updated Sat, 08 May 2021 12:27 PM IST

सार

सीएम योगी ने यहां कलेक्ट्रेट सभागार में स्थिति कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। इसके बाद सीएम योगी ने उन्हें दिशा-निर्देश दिए।

सीएम योगी ने किया कोविड कंट्रोल सेंटर का दौरा

सीएम योगी ने किया कोविड कंट्रोल सेंटर का दौरा
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर मुरादाबाद पहुंच गया। सीएम का हेलीकॉप्टर सर्किट हाउस में 11:44 बजे लैंड किया। वे कोविड कंट्रोल सेंटर के लिए रवाना हो गए। सीएम योगी ने यहां कलेक्ट्रेट सभागार में स्थिति कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। इसके बाद सीएम योगी ने उन्हें दिशा-निर्देश दिए।

बता दें कि सीएम योगी को सर्किट हाउस में केवल दो मंत्रियों ने रिसीव किया। सीएम के साथ मीटिंग में शामिल होने वाले नेताओं और सभी प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ विभाग के अधिकारियों की एंटीजन जांच कराई गई।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुरादाबाद और बरेली जिले के दौरे पर हैं। वह फिलहाल मुरादाबाद में हैं। इसके बाद वह बरेली में दोपहर 3:05 बजे कलक्ट्रेट स्थित इंटिग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। फिर 3:45 से 5:15 बजे तक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

मुरादाबाद में संक्रमण से बेकाबू हालात हैं। आंकड़े भी यही बयां करते हैं। संक्रमण काल के एक साल में जितने पॉजिटिव केस मिले उससे कहीं ज्यादा संक्रमित अकेले अप्रैल में मिले हैं। सरकारी आंकड़े में भले ही मौतें भले ही कम दर्शायी कई है, लेकिन मौतें भी अधिक हुई है। यहां के हालात लखनऊ जैसे न हो, इसके लिए सीएम ने खुद ही प्रशासनिक तैयारियों की नब्ज टटोलने का निर्णय लिया है।

[ad_2]
Source link

Leave a Comment