Up Conversion Case Many Videos Of Maulana Umar Gautam Deleted From Youtube Channel – धर्मांतरण मामले में नया खुलासा: यूट्यूब चैनल से किए गए डिलीट कई वीडियो, मौलाना उमर गौतम की थी जहरीली स्पीच! – NOFAA

Up Conversion Case Many Videos Of Maulana Umar Gautam Deleted From Youtube Channel – धर्मांतरण मामले में नया खुलासा: यूट्यूब चैनल से किए गए डिलीट कई वीडियो, मौलाना उमर गौतम की थी जहरीली स्पीच!

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, नोएडा Published by: शाहरुख खान Updated Fri, 25 Jun 2021 11:02 AM IST

धर्मांतरण के मामले में गिरफ्तार उमर गौतम और जहांगीर आलम से एटीएस की पूछताछ लगातार जारी है। देश भर के 24 राज्यों में उमर का नेटवर्क फैला होने का दावा किया जा रहा है। एटीएस इसकी तस्दीक कर रही है। साथ ही उमर द्वारा बताए गए पतों को खंगालने के लिए यूपी पुलिस संबंधित राज्य की पुलिस के साथ जानकारी साझा कर रही है। इस पूरे मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने अधिकारियों से इस मामले में तह तक जाकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही यह भी कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई की जाए। उधर, एटीएस के सूत्रों ने बताया कि फंडिंग को लेकर उमर ने कुछ अहम जानकारी दी है, जिसकी पड़ताल की जा रही है। साथ ही उन संस्थाओं की भी छानबीन की जा रही है जिससे उमर किसी न किसी रुप में जुड़ा रहा है। 

 

[ad_2]
Source link

Leave a Comment