अपार्टमेंट टाइम्स को मिला Business Titans ऑवाड, दुबई मै किया गया सम्मानित - Apartment Times
NOFAA Achievements

अपार्टमेंट टाइम्स को मिला Business Titans ऑवाड, दुबई मै किया गया सम्मानित

Apartment Times received Business Titans Award in Dubai
Apartment Times received Business Titans Award in Dubai
Written by Roja Yadav

नोएडा: जागरण ग्रुप के रेडियों सीटी 91.1 FM के तरफ से दुबई में Business Titans ऑवाड सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें पूरे भारत वर्ष से कई बिज़नेस ओनर्स ने सिरकत की थी। दुबई में Business Titans ऑवाड सेरेमनी का आयोजन मुख्यतः शिक्षा, हेल्थ, रियल एस्टेट, एफएमसीजी, रेस्टुरेंट्स एवं मीडिया के छेत्र मैं अग्रणी योगदान देने वाली संस्थाओं को सम्मानित करने के लिए किया ह्या था।

दुबई के ग्रैंड हयात हॉटल में Business Titans ऑवाड सेरेमनी का आयोजन किया गया था, जिसमें दुबई रोयल फैमली ,नेहा धूपिया ,विवेक ओबेरॉय, सोफी चौधरी एवं किनत अरोरा अरूरा ने बतौर गेस्ट सिरकत की। साथ ही इस पूरे कार्यक्रम में कई बड़े बिजनेस मैन भी मौजुद रहें।

NOFAA – Apartment Times को मिला Business Titans ऑवाड

आपको बता दे अपार्टमेंट टाइम्स दिल्ली एनसीआर के हाईराइज सोसाइटीस में सबसे अधीक सरकुलेट होने वाला अपार्टमेंट न्यूज़लैटर है जो की फिलहाल नोएडा, ग्रेटर नोएडा, नोएडा एक्सटेसन, नोएडा एक्सप्रेसवे एव नयू गाजियावाद की प्रमूख सोसाइटीज में महीने में एक बार सरकूलेट होता है। अपार्टमेंट टाइम्स की 115000 कपीस 140 से अधिक सोसाइटीज मैं हार्ड एवं डिजिटल कॉपी दोनों के ही माध्यम से circulate की जाती है। Apartment Times e-paper link

Apartment Times को वर्ष 2018 से लगातार सोसाइटीज मैं रहने वाले रेसिडेंट्स की समस्याओं को प्रमुखता से सक्षम अधिकारी तक प्रस्तुत करते रहने के लिए “Excellence in Apartment News letter in Delhi NCR” ख़िताब से सम्मानित किया गया, इस ऑवाड को टीवी कलाकार नेहा धूपीया के माध्यम से उप संपादक अंकित श्रीवास्तव को दिया गया।

उप संपादक अंकित श्रीवास्तव ने बताया

Apartment Times के उप संपादक अंकित श्रीवास्तव बताते है कि यह उनके और उनके टीम लिए बहोत ही गर्व की बात है। अपार्टमेंट टाइम्स ने अपनी कड़ी मेहनत से लोगों का भरोसा जीता है और यहा तक पहुंचा है यह सब उन लोगों के सपोर्ट के बीना नही हो पता जिनहोनें अपार्टमेंट टाइम्स पर इतना भरोसा और प्यार दिखाया है, मैं NOFAA के बोर्ड मेंम्बर्स और सभी मेंबर सोसाइटीज एवं उनके समस्त पधादिकारीगन सब को धन्यवाद करता हुं, NOFAA Apartment Times के ओर से यह Business Titans ऑवाड लेते हुए गर्व महसूस कर रहा हुं।

Join us on : Twitter & Facebook

Click below Share this vital information with your loved ones to empower them

Please Share your views & rating

About the author

Roja Yadav

You can share your society/area news & article with us at roja@apartmenttimes.in