नोएडा : 15 अगस्त तक आपके पास जरूरी चीजों के पहुंचने में हो सकती है देरी, जानिए क्या है कारण - NOFAA
Legal Obligations Society Halchal Surrounding News

नोएडा : 15 अगस्त तक आपके पास जरूरी चीजों के पहुंचने में हो सकती है देरी, जानिए क्या है कारण

Noida
Noida
Apartment Times
Written by Roja Yadav

नोएडा: आगामी 15 अगस्त तक आपके घरों में डेयरी उत्पाद और अन्य जरूरी सामान को पहुंचने में देरी हो सकती है. इसका कारण है दिल्ली नोएडा के बीच वाहनों के आवाजाही के रूट को बदलना. स्वंतत्रता दिवस पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने यह व्यवस्था की है.

क्या है नया प्लान
15 अगस्त तक जिला गौतमबुद्ध नगर से दिल्ली जाने वाले कमर्शियल व्हीकल के आवाजाही को लेकर ट्रैफिक पुलिस विभाग ने प्लान तैयार किया है. इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाजरी भी जारी की गई है. घर से निकलने से पहले बदले गए रूट आपको जान लेना चाहिए. गैतमबुद्ध नगर के डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने शुक्रवार को बताया कि 11 अगस्त की रात से लेकर 15 अगस्त की सुबह तक यानी कि जब तक परेड खत्म नहीं हो जाती, तब तक यह बदलाव किया गया है. इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी (9971009001) जारी किए गए हैं. जिस पर इस कॉल कर के भी आप मदद मांग सकते हैं.

12 अगस्त की रात 10 बजे से लेकर 15 अगस्त तक दिल्ली में प्रतिबंधित रहेगा
ट्रैफिक को लेकर नए नियम के मुताबीक कोई भी मालवाहक जो नोएडा से दिल्ली जाना चाहता है, वो 12 अगस्त की रात 10 बजे से लेकर 15 अगस्त तक दिल्ली में रोक लगा रहेगा. इस बीच नोएडा से दिल्ली जाने वाले चिल्ला बॉर्डर से यू टर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से जा सकते हैं. इसी तरह से डीएनडी पर भी यू टर्न लेने होंगे और पेरिफेरल पर जाना होगा. गणेश प्रसाद साहा ने आगे जानकारी साझा करते हुए कहते कि जो व्यक्ति ओखला की ओर जाते हैं उनको दिल्ली में प्रवेश लेने के लिए नोएडा की तरफ यमुना नदी से पहले के अंडरपास तिराहा पर से जाना होगा.

Read latest edition of Apartment Times  – Click Here   

 

Leave a Comment