PM Modi canceled all the rallies in Bengal tomorrow | PM मोदी ने बंगाल में होने वाली सभी रैलियां रद्द कीं, कोरोना के हालात पर कल करेंगे उच्च स्तरीय बैठक – NOFAA

PM Modi canceled all the rallies in Bengal tomorrow | PM मोदी ने बंगाल में होने वाली सभी रैलियां रद्द कीं, कोरोना के हालात पर कल करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को होने वाली अपनी बंगाल की रैली टाल दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए वे उच्च स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करेंगे और इसलिए उन्होंने बंगाल की रैली स्थगित कर दी है।

आपको बता दें कि 23 अप्रैल यानी शुक्रवार को पीएम मोदी बंगाल में चार कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले थे। मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता दक्षिण में उनकी रैलियां होने वाली थी। इसके बाद प्रधानमंत्री का पश्चिम बंगाल में कोई चुनावी कार्यक्रम तय नहीं है। ऐसे में समझा रहा है कि अब वह राज्य में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। भाजपा ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में छोटी-छोटी रैलियां करेगी जिसमें 500 से अधिक लोग शामिल नहीं होंगे।

इसके बाद तय हुआ था कि प्रधानमंत्री शनिवार की प्रस्तावित रैलियों की जगह सिर्फ शुक्रवार को ही चुनावी कार्यक्रम करेंगे। ज्ञात हो कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के बावजूद रैलियां करने को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री विपक्षी दलों के निशाने पर हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी ने फैसला किया था कि बंगाल में पीएम मोदी की बड़ी रैलियां अब नहीं होंगी। पीएम मोदी बंगाल में छोटी-छोटी जनसभा करेंगे। इन जनसभाओं में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित रहने की इजाजत नहीं होगी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित सभी नेताओं की बंगाल में छोटी सभाएं कराने का फैसला लिया था।

[ad_2]
Source link

Leave a Comment