Swiggy will bear the entire cost of vaccination of its 2 lakh delivery partners | वैक्सीनेशन: ऑनलाइन फूड डिलीवरी Swiggy का बड़ा फैसला, अपने 2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स के टीकाकरण का पूरा खर्च उठाएगी – NOFAA

Swiggy will bear the entire cost of vaccination of its 2 lakh delivery partners | वैक्सीनेशन: ऑनलाइन फूड डिलीवरी Swiggy का बड़ा फैसला, अपने 2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स के टीकाकरण का पूरा खर्च उठाएगी

[ad_1]

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने बुधवार को कहा कि वह पूरे देश में अपने 2 लाख डिलीवरी पार्टनर्स के लिए कोरोनावायरस टीकाकरण में आने वाले पूरे खर्च को वहन करेगी। कंपनी ने कहा कि प्रोग्राम के पहले चरण में स्विगी के 5500 डिलीवरी पार्टनर्स 45 वर्ष और इससे अधिक उम्र के हैं, जो टीकाकरण के लिए योग्य हैं। कंपनी ने प्राधिकरणों से भी आग्रह किया है कि वह टीकाकरण अभियान में डिलीवरी पार्टनर्स को प्राथमिकता प्रदान करें।

स्विगी के सीओओ विवेक सुंदर ने एक बयान में कहा, हम महामारी से लड़ने में हर संभव प्रयास कर रहे हैं, हम अपने बेड़े में जागरूकता फैलाने का काम कर रहे हैं और अपने सभी डिलीवरी पार्टनर्स के लिए टीकाकरण लागत को भी शामिल कर अपने कोविड कवर का विस्तार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने पार्टनर्स को टीका लगने में खर्च किए गए समय के दौरान हुए वेतन के नुकसान (पे लॉस) के लिए भी उन्हें कवर प्रदान करेंगे। अपने पार्टनर्स के लिए यह हमारा एक अन्य धन्यवाद कदम है, जो न केवल स्वयं की बल्कि अपने परिवार की और समाज की सेवा एक आवश्यक सेवा प्रदाता के रूप में कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि वह स्वास्थ्य देखभाल भागीदार के साथ काम कर रही है, ताकि टीकाकरण से पहले अपने वितरण भागीदारों के लिए कार्यशालाएं और परामर्श सत्र आयोजित करके आवश्यक जानकारी और सावधानियों का संचार किया जा सके। कंपनी त्वरित और मुफ्त वैक्सीन पहुंच को सक्षम करेगी और उस अवधि के लिए भुगतान की हानि को भी कवर करेगा, जो डिलीवरी पार्टनर दोनों खुराक प्राप्त करने में खर्च करेगा।

कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया कि जो भी डिलीवर पार्टनर अगर सरकारी सुविधा पर टीकाकरण का चयन करते हैं, तब भी स्विगी उस अवधि के लिए वेतन के नुकसान को कवर करना जारी रखेगी। स्विगी इस कार्यक्रम के लिए अपने मुफ्त टेली-मेडिसिन परामर्श और वितरण भागीदारों के लिए ऐप-आधारित समर्थन का विस्तार भी करेगी।

[ad_2]
Source link

Leave a Comment