ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने हर मंगलवार को जन सुनवाई में आने वाली शिकायतों को हल करने में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। सीईओ ने इन शिकायतों को एक सप्ताह में ही हल कर लेने और साप्ताहिक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। स्टेलर वन और अरिहंत अंबर सोसाइटी में भी थैला बैंक शुरू (nofaa.in)
अधिकारियों को दिए निर्देश
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में मंगलवार को आयोजित जन सुनवाई में सीईओ रितु माहेश्वरी सहित एसीईओ व सभी विभागाध्यक्षों तथा वर्क सर्किल प्रभारी शामिल रहे। मंगलवार को एक शिकायत पर सुनवाई करते हुए सीईओ ने निर्देश दिए कि शिकायतों पर दिए गए निर्देश के अनुसार एक सप्ताह के भीतर उसे जरूर हल कर लिया करें, ताकि शिकायतकर्ता को दोबारा जनसुनवाई में आने के लिए परेशान न होना पड़े। उन्होंने सभी एसीईओ से जन शिकायतों पर साप्ताहिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत करने को कहा। शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी।
सोसाइटी में पानी की समस्या होगी दूर
आवासीय समितियों के पानी के बकाया बिल से जुड़ी शिकायतों पर सीईओ ने सोसाइटी प्रबंधन व निवासियों के साथ बैठक कर बकाया बिल जमा कराने के निर्देश दिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि सोसाइटी के निवासियों से बिल लिया जा रहा है, जबकि प्राधिकरण के खाते में जमा नहीं किया जा रहा। जनसुनवाई के दौरान एसीईओ प्रेरणा शर्मा, एसीईओ अमनदीप डुली व एसीईओ आनंद वर्धन, ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव, जीएम संपत्ति आरके देव प्रभारी, प्रभारी जीएम प्रोजेक्ट सलिल यादव समेत सभी अधिकारीगण मौजूद रहे।
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